आज के दुनिया में  बेरोजगारी इतना बढ़ गई है । की लोगो को रोजगार नहीं मिल रहा है। करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए है ।जैसा कि आप लोग सब जानते ही होंगे । की दुनिया में बेरोजगारी के कितनी समस्या उत्पन हो गई है और इस साल में कोरोना वायरस के कारण लोगों में और दिक्ते जायदा हो गई है । आप सब जानते ही है। की दुनिया में क्या हाल है इस बीमारी से । तो चलिए अपने मुद्दा पर आते है।

क्या आपको ब्लॉगर में रुचि है तो आइए ये प्लेटफॉर्म आपका स्वागत करता है।

अगर आप ब्लॉगर में रुचि रखते है तो आपका ये बेस्ट प्लेटफॉर्म है आप यहां से अच्छी खासी कमा सकते है । अगर आपको ब्लॉगर में रुचि हो तो आइए ये प्लेटफॉर्म आपका इंतजार करता है । आप अपना यहां पर अपना खुद का कंटेंट डाल सकते है ।अपना टैलेंट देखा सकते है।

ब्लॉगर बनाने के लिए आपको कुछ बाते को ध्यान देनी होगी। ब्लॉगर बनना है तो ब्लॉगर की कुछ नियमों और सर्ते है ।

1. आप ब्लॉग पर किसी दूसरे का कंटेंट कॉपी पेस्ट नहीं कर सकते है दूसरे का कंटेंट चुरा नहीं सकते है । और आप फेसबुक या इंस्टाग्राम पर से फोटो भी नहीं ले सकते है आपको अपना कंटेंट और फोटो बनना होगा तभी ब्लॉगर आपको एक्सेप्ट करेगा ।

2. ब्लॉगर। और कुछ नीयमे है तो आपकी पूरी करनी होगी जैसे अच्छे थीम या templates का यूज करना जितना अच्छा थीम होगा और सिम्पल होगा होगा आपके लिए बहुत अच्छा है आप येसा ही थीम यूज करे।

3. आप जब अपने कंटेंट को published करते है तो आपको अपने कंटेंट को Google search console को अपने कंटेंट को index करना होगा। और अपने कंटेंट को Google पर published करना होगा ।

4.और भी चीजे है जो आपको पूरी करनी होगी और जरूरी भी है ।। ब्लॉगर के लिए जितना हो इतना quality वाला कंटेंट लिखे आपको जल्दी हो एडसेंस का approval मिल जाएगा ।।

5. अगर आप सब सही सही करते है तो आपको दिकत नहीं होगी गूगल से approval लेने में आपको आसानी से approval मिल जाएगा । आपको बेस्ट से बेस्ट कंटेंट डालना है ।

6. अगर आप गूगल पर नए नए है तो आपको कम से कम 30 आर्टिकल डालने ही होंगे ओ भी बेस्ट quality आर्टिकल तब आपको आसानी से approval मिल जाएगा कोई दीकत नहीं होगी ।

7. और आपके लिए ब्लॉगर पर जो पोस्ट करते है तो जो आप आर्टिकल डालते है उस आर्टिकल पर कम से 500 वीज आने होंगे और और आपको अच्छे लेवल डिस्क्रिप्शन डालने होंगे ।

8. और अपने ब्लॉग पर अच्छे मेटा टैग लगा ले इससे आर्टिकल रैंक में आती है और बहुत जरूरी भी है और आपको रैंक भी मिलेगी आर्टिकल पे ।।


                      धन्यवाद।



Post a Comment

Previous Post Next Post